isi terrorists pakistan सावधान ! बौखलाए पाक ने भारत में दाखिल किए 4 खूंखार आतंकी । ISI एजेंट के साथ भारत में घुसे चार आतंकी, भारत के सभी राज्यों में हाईअलर्ट ।

Youth icon yi media logo . Youth icon media . Shashi bhushan maithani paras

सावधान ! बौखलाए पाक ने भारत में दाखिल किए 4 खूंखार आतंकी ।

◆ ISI एजेंट के साथ भारत में घुसे चार आतंकी, भारत के सभी राज्यों में हाईअलर्ट ।

नई दिल्ली: राजस्थान – गुजरात सीमा से सोमवार की रात पाकिस्तान की खुफिया एजेंसी इंटर सर्विसेज इंटेलिजेंस ISI (आईएसआई) के एजेंट के हिंदुस्तान में 4 आतंकवादी घुस आए हैं । यह पुख्ता सूचना भारतीय खुफिया एजेंसियों को मिलने के बाद देशभर में हाई-अलर्ट जारी कर दिया गया है । जो जानकारी सामने आई वह बेहद चौंकाने वाली है ।

 isi terrorists pakistan सावधान ! बौखलाए पाक ने भारत में दाखिल किए 4 खूंखार आतंकी । ISI एजेंट के साथ भारत में घुसे चार आतंकी, भारत के सभी राज्यों में हाईअलर्ट ।

बताया गया कि भारत में प्रवेश करने वाले सभी आतंकियों ने अफ़गानिस्तान के पासपोर्ट के मार्फ़त हिंदुस्तान में प्रवेश किया है । राजस्थान के सिरोही के पुलिस अधीक्षक कल्याणमल मीणा ने बताया कि सभी आतंकवादियों ने आईएसआई ISI एजेंट के साथ भारत में प्रवेश कर लिया है ।

पाक परस्त आतंकियों के द्वारा भारत में घुसने की सूचना से सभी के हाथ पांव फूल गए हैं । ISI एजेंट के साथ चार आतंकवादियों के एक साथ भारत में प्रवेश करने की सूचना अधिकारियों मिली तो उन्होंने तुरन्त राजस्थान एवं गुजरात सहित समूचे भारत में हाई अलर्ट जारी कर दिया है ।

आतंकी कर सकते हैं कोई हमला :

 

भारत में घुसे आतंकवादी देश में कहीं भी बड़ा हमला कर सकते हैं । इस बात की आशंका हाई अलर्ट जारी करते वक़्त भी जताई गई है । देशभर में पुलिस को सूचित किया गया है कि वह अत्यधिक भीड़भाड़ वाले इलाकों, होटल, बस स्टेशन पर बेहद सतर्कता व तीव्र गति से जांच अभियानों को चलाए ।

 isi terrorists pakistan सावधान ! बौखलाए पाक ने भारत में दाखिल किए 4 खूंखार आतंकी । ISI एजेंट के साथ भारत में घुसे चार आतंकी, भारत के सभी राज्यों में हाईअलर्ट ।

राजस्थान, सिरोही के पुलिस अधीक्षक कल्याणमल मीणा ने अपने जिले के सभी पुलिस स्टेशनों को पत्र भेजा है। जिसमें कहा गया है कि ‘आईएसआई ISI एजेंट के साथ 4 लोगों ने एक ग्रुप में देश के अंदर प्रवेश कर लिया है । गुजरात- राजस्थान के अलावा देशभर में कहीं भी किसी बड़ी वारदात को अंजाम दे सकते हैं । इसलिए पुलिस को बेहद चौकन्ना रहने की आवश्यकता है ।
देशभर की पुलिस व सुरक्षा एजेंसियों को यह भी निर्देश जारी कर दिया गया है कि विशिष्ट अति-विशिष्ट , पर्यटन, तीर्थाटन व भीड़भाड़ वाले इलाकों में स्पेशल चेकप्वाइंट बनाए जाएं व हरएक संदिग्ध व्यक्ति एवं गाड़ियों की बारीकी से तलाशी ली जाए व संदिग्ध दिखने पर उस पर पैनी नजर रखी जाए व पूछताछ की जाए ।

देश की सभी सीमाओं पर भी चौकसी बढाने के निर्देश दे दिए गए हैं । साथ आंतरिक सुरक्षा के लिए देशभर के पुलिसकर्मियों को पल-पल अलर्ट रहने को कहा गया है । दरअसल गुजरात के इंटेलीजेंस ब्यूरो को आतंकी मूवमेंट का इनपुट मिला था जिसके आधार पर गुजरात IB आई.बी. ने सिरोही एवं उदयपुर के अलावा सभी जगह अलर्ट जारी किया है ।

■ कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटाने के बाद बौखला गया है पाकिस्तान :

 

देश में आतंकियों की घुसपैठ कराकर पाकिस्तान भारत के खिलाफ अपनी खीज को मिटाना चाहता है । माना जा रहा है कि जम्मू-कश्मीर से धारा 370 हटने के बाद पाकिस्तान बुरी तरह बौखला गया है और अब वह भारत के साथ अप्रिय घटनाओं को अंजाम देकर अपनी खीज मिटाना चाहता है । सूत्रों के हवाले से मालूम हुआ कि , 19 अगस्त को खुफिया एजेंसियों को इनपुट प्राप्त हुआ है कि आतंकी घाटी में अब फिदायीन हमला करने के फिराक में हैं । पाकिस्तान बॉर्डर एक्शन टीम (बैट) को भी सक्रिय किया गया है । मालूम हुआ कि सीमा पार आतंकियों की हलचल बढ़ गई है । खासकर अंतराष्ट्रीय सीमा क्षेत्र सांबा सेक्टर में पाकिस्तान ने जफरवाल क्षेत्र में आतंकियों को तैयार किया है । सीमा पार हलचल देखी जा रही है । लेकिन बॉर्डर सिक्योरिटी फोर्स (BSF) के जाँबाज पूरी तरह मुस्तैद हैं । मीडिया रिपोर्टों के अनुसार बीएसएफ अधिकारियों का कहना है कि भारतीय सीमा में सुरक्षा बेहद कड़ी है । कदम-कदम पर सैनिकों की सतर्कता व पैनी दृष्टि के चलते पाकिस्तान के आतंकियों को घुसपैठ कर पाना आसान नहीं है ।

स्क्रिप्ट : शशि भूषण मैठाणी पारस ( Shashi Bhushan Maithani Paras )

By Editor