उत्तराखंड में जल्दी होगा मंत्रिमंडल विस्तार । मुख्यमंत्री ने दिए संकेत । बहुत लंबे समय प्रदेश में खाली पड़े मंत्री पदों को भरने को लेकर तरह तरह की कयासबाजी होती रही लेकिन कभी भी किसी भी स्तर पर कोई भी कयास परवान नहीं चढ़ पाई । लेकिन इस मर्तबा की कयासबाजी में दम दिखता है और संकेत मिल रहा है कि जल्दी ही प्रदेश को मिलेंगे नए माननीय । क्योंकि इस बार की कयासों को सूबे मुख्यमंत्री द्वारा मीडिया को दिए गए बयानों के बाद बल मिला है । यहां बताते चलें कि उत्तराखंड में त्रिवेंद्र कैबिनेट में 3 मंत्री पद खाली हैं । और आज मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र रावत की मीडिया से हुई बातचीत में यह निकल कर आया कि अब वह खुद ईशारा कर रहे हैं कि जल्दी ही सूबे को 3 और नए मंत्री मिलने जा रहे हैं । पत्रकारों के एक सवाल के जवाब में मुख्यमंत्री ने पहले कहा कि जब भी मंत्रिमंडल विस्तार होगा सबसे पहले आपको बताया जाएगा । लेकिन पत्रकार कहाँ मानने वाले थे उन्होंने एक बार मुख्यमंत्री से मंत्री पदों की आवश्यकता को लेकर सवाल किया तो उन्होंने यह स्पष्ट रूप से कह दिया कि राज्य में मंत्री पदों को भरने की आवश्यकता भी महसूस हो रही है । हालांकि मुख्यमंत्री ने यह भी जोड़ा कि स्पष्ट कि राज्य के विकास पर किसी प्रकार का प्रभाव नहीं पड़ रहा है क्योंकि सबके सुझाव से विकास कार्यों को आगे बढ़ाया जा रहा है । और विकास हो रहा है ।

उत्तराखंड में जल्दी होगा मंत्रिमंडल विस्तार । मुख्यमंत्री ने दिए संकेत ।

उत्तराखंड में जल्दी होगा मंत्रिमंडल विस्तार । मुख्यमंत्री ने दिए संकेत ।   बहुत लंबे समय प्रदेश में खाली पड़े मंत्री पदों को भरने को लेकर तरह तरह की कयासबाजी होती रही लेकिन कभी भी किसी भी स्तर पर कोई भी कयास परवान नहीं चढ़ पाई । लेकिन इस मर्तबा की कयासबाजी में दम दिखता है और संकेत मिल रहा है कि जल्दी ही प्रदेश को मिलेंगे नए माननीय । क्योंकि इस बार की कयासों को सूबे मुख्यमंत्री द्वारा मीडिया को दिए गए बयानों के बाद बल मिला है ।   यहां बताते चलें कि उत्तराखंड में त्रिवेंद्र कैबिनेट में 3 मंत्री पद खाली हैं । और आज मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र रावत की मीडिया से हुई बातचीत में यह निकल कर आया कि अब वह खुद ईशारा कर रहे हैं कि जल्दी ही सूबे को 3 और नए मंत्री मिलने जा रहे हैं ।  पत्रकारों के एक सवाल के जवाब में मुख्यमंत्री ने पहले कहा कि जब भी मंत्रिमंडल विस्तार होगा सबसे पहले आपको बताया जाएगा । लेकिन पत्रकार कहाँ मानने वाले थे उन्होंने एक बार मुख्यमंत्री से मंत्री पदों की आवश्यकता को लेकर सवाल किया तो उन्होंने यह स्पष्ट रूप से कह दिया कि राज्य में मंत्री पदों को भरने की आवश्यकता भी महसूस हो रही है ।  हालांकि मुख्यमंत्री ने यह भी जोड़ा कि स्पष्ट कि राज्य के विकास पर किसी प्रकार का प्रभाव नहीं पड़ रहा है क्योंकि सबके सुझाव से विकास कार्यों को आगे बढ़ाया जा रहा है । और विकास हो रहा है ।

देहरादून  , बहुत लंबे समय प्रदेश में खाली पड़े मंत्री पदों को भरने को लेकर तरह तरह की कयासबाजी होती रही लेकिन कभी भी किसी भी स्तर पर कोई भी कयास परवान नहीं चढ़ पाई । लेकिन इस मर्तबा की कयासबाजी में दम दिखता है और संकेत मिल रहा है कि जल्दी ही प्रदेश को मिलेंगे नए माननीय । क्योंकि इस बार की कयासों को सूबे मुख्यमंत्री द्वारा मीडिया को दिए गए बयानों के बाद बल मिला है ।

यहां बताते चलें कि उत्तराखंड में त्रिवेंद्र कैबिनेट में 3 मंत्री पद खाली हैं । और आज मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र रावत की मीडिया से हुई बातचीत में यह निकल कर आया कि अब वह खुद ईशारा कर रहे हैं कि जल्दी ही सूबे को 3 और नए मंत्री मिलने जा रहे हैं । पत्रकारों के एक सवाल के जवाब में मुख्यमंत्री ने पहले कहा कि जब भी मंत्रिमंडल विस्तार होगा सबसे पहले आपको बताया जाएगा । लेकिन पत्रकार कहाँ मानने वाले थे उन्होंने एक बार मुख्यमंत्री से मंत्री पदों की आवश्यकता को लेकर सवाल किया तो उन्होंने यह स्पष्ट रूप से कह दिया कि राज्य में मंत्री पदों को भरने की आवश्यकता भी महसूस हो रही है ।
हालांकि मुख्यमंत्री ने यह भी जोड़ा कि स्पष्ट कि राज्य के विकास पर किसी प्रकार का प्रभाव नहीं पड़ रहा है क्योंकि सबके सुझाव से विकास कार्यों को आगे बढ़ाया जा रहा है । और विकास हो रहा है ।

तनुश्री डिमरी 

By Editor