गुरूवार को मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत से सीमेन्स टेक्निकल एण्ड मैनेजमेंट टीम इन एशिया एण्ड जर्मनी के प्रतिनिधियों ने शिष्टाचार भेंट की।गुरूवार को मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत से सीमेन्स टेक्निकल एण्ड मैनेजमेंट टीम इन एशिया एण्ड जर्मनी के प्रतिनिधियों ने शिष्टाचार भेंट की।

गुरूवार को मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत से सीमेन्स टेक्निकल एण्ड मैनेजमेंट टीम इन एशिया एण्ड जर्मनी के प्रतिनिधियों ने शिष्टाचार भेंट की।

 

देहरादून, मुख्यमंत्री श्री त्रिवेंद्र ने राज्य में संचालित होने वाली विभिन्न परियोजनाओं में सहयोग की संभावनाओं के दृष्टिगत सीमेन्स टेक्निकल के सदस्यों से अपने कार्यों व अनुभवों से संबंधित प्रस्तुतीकरण सहित मुख्य सचिव के साथ ही संबंधित अधिकारियों से विचार विमर्श करने को कहा।

गुरूवार को मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत से सीमेन्स टेक्निकल एण्ड मैनेजमेंट टीम इन एशिया एण्ड जर्मनी के प्रतिनिधियों ने शिष्टाचार भेंट की।
 मुख्यमंत्री से सीमेन्स टेक्निकल एण्ड मैनेजमेंट टीम इन एशिया एण्ड जर्मनी के प्रतिनिधियों ने शिष्टाचार भेंट की।

इस अवसर पर सीमेन्स टेक्निकलएण्ड मैनेजमेंट टीम इन एशिया एण्ड जर्मनी के मोहित कुमार, अभिषेक पाठक, अंगदा के पवन कुमार आदि उपस्थित थे।

मुख्यमंत्री ने चमोली में आए तेज भूकम्प के बाद सभी जिलाधिकारीयों सतर्क रहने के दिए निर्देश :

मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत ने गुरूवार को जनपद चमोली में आये भूकम्प से किसी प्रकार के नुकसान न होने पर संतोष व्यक्त किया है, तथा जिलाधिकारियों से इस सम्बंध में सतर्कता बरतने को कहा है। मुख्यमंत्री ने राज्य एवं जनपदों के आपदा प्रबन्धन केन्द्रो को किसी भी आपात स्थिति का सामना कारगर ढ़ंग से किये जाने के लिये तत्परता से कार्यवाही किये जाने को कहा है। गुरूवार को चमोली में आये भूकम्प के दृष्टिगत उन्होंने जिलाधिकारी चमोली सहित सभी जिलाधिकारियों को इस संबंध में विशेष सतर्कता बरतने को कहा है।

29 दिसम्बर को CM त्रिवेन्द्र होंगे घनशाली में :

मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत शुक्रवार दिनांक 29 दिसम्बर, 2017 को पूर्वाह्न 11.00 बजे श्री राम होटल घनसाली, टिहरी में दीनदयाल उपाध्याय सहकारिता किसान कल्याण योजनान्तर्गत किसानों को ऋण वितरण कार्यक्रम में प्रतिभाग करेंगे। इसके बाद मुख्यमंत्री श्री त्रिवेंद्र अपराह्न 01.00 बजे रा.इ.का.थत्यूड, धनोल्टी टिहरी में दीनदयाल उपाध्याय सहकारिता किसान कल्याण योजनान्तर्गत किसानों को ऋण वितरण कार्यक्रम में प्रतिभाग करेंगे।
मुख्यमंत्री श्री त्रिवेंद्र सायं 5.30 बजे देहरादून से मसूरी जायेंगे तथा सायं 06.30 बजे माल रोड मसूरी में मसूरी विंटरलाईन कार्निवल में उत्तराखण्ड पर्यटन परिषद द्वारा आयोजित उत्तराखण्ड फूड फेस्टिवल में प्रतिभाग करेंगे।

By Editor