AIMS Hospital Rishikesh : एम्स जाकर मुख्यमंत्री ने घायलों का हालचाल जाना । मृतकों के परिजनों को 2-2 लाख व घायलों को 50-50 हजार रुपये सहायता सरकार की ओर से ।

Youth icon Yi Media Award logo . यूथ आइकॉन वाई आई मीडिया अवार्ड लोगो । shashi bhushan maithani paras . शशि भूषण मैठाणी पारस . uttarakhand । उत्तराखंड

एम्स जाकर मुख्यमंत्री ने घायलों का हालचाल जाना । मृतकों के परिजनों को 2-2 लाख व घायलों को 50-50 हजार रुपये सहायता सरकार की ओर से ।

AIMS Hospital Rishikesh : एम्स जाकर मुख्यमंत्री ने घायलों का हालचाल जाना । मृतकों के परिजनों को 2-2 लाख व घायलों को 50-50 हजार रुपये सहायता सरकार की ओर से ।

ऋषिकेश,  मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत ने एम्स अस्पताल, ऋषिकेश पहंुचकर चम्बा-उत्तरकाशी राष्ट्रीय राजमार्ग पर किरगनी के पास हुई बस दुर्घटना के 14 घायल व्यक्तियों का हाल-चाल जाना। मुख्यमंत्री ने घायलों के शीघ्र स्वास्थ्य की ईश्वर से कामना की है। उन्होंने एम्स ऋषिकेश के निदेशक डाॅ.रविकांत से अपेक्षा की है कि घायलों के ईलाज में कोई कमी न रहे, सरकार द्वारा घायलों के उपचार हेतु हर संभव मदद की जायेगी।

मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत ने कहा कि इस प्रकार की घटनाएं बेहद दुःखद है। दुर्घटना के मजिस्ट्रियल जांच के आदेश दिये गये है। उन्होंने कहा कि भविष्य में इस प्रकार की घटनाएं न घटित हो इसके लिये भी ठोस कार्ययोजना बनायी जायेगी। मुख्यमंत्री ने कहा कि दुर्घटना के बाद घायलों को 02 हैलीकाप्टरों के माध्यम से एम्स अस्पताल लाया गया है। घायलों की सरकार द्वारा हर सम्भव मदद की जायेगी।
मुख्यमंत्री ने कहा कि मृतकों के परिजनों को दो-दो लाख रूपये एवं घायलों को 50-50 हजार रूपये की राशि उपलब्ध कराने के निर्देश दिये गये है।इस अवसर पर विधायक गंगोत्री श्री गोपाल रावत, स्वास्थ्य सलाहकार डाॅ.नवीन बलूनी भी उपस्थित थे। एम्स ऋषिकेश में जिन घायलों को भर्ती किया गया है, उनमें घनसाली टिहरी की सुश्री सीमा पुत्री आनन्द सिंह,चम्पारन के मनोज शाह पुत्र पन्ना लाल, रूड़की के रघुवीर पुत्र भजन सिंह, शिकारपुर बुलंदशहर के ममता पत्नी लोकेश, शिकारपुर बुलंदशहर के अयांश पुत्र लोकेश, बतीया बिहार के रहमान पुत्र मो.अनवर, रायवाला देहरादून के आदित्य पुत्र सुरेश, रमोला गांव टिहरी के कुसुम पुत्री सुरतम सिंह नेगी, हंसकोटी मीनगदेरा के रमेश चन्दोला पुत्र तुलाराम चन्दोला, चिन्यालीसौड़ टिहरी के विजय राज पुत्र प्रीतम सिंह, शिकारपुर बुलंदशहर के लोकेश पुत्र राजबीर सिंह, बतीया बिहार के शिव कुमार पुत्र श्री भुत्ती शाह व दो अन्य लोग शामिल है।
खबर , मार्फत : सूचना एवं लोक सम्पर्क विभाग

By Editor