Live Bus Accident in uttrakhand

Bus accident : उत्तराखंड में बड़ा हादशा टला ! मध्यप्रदेश में धार और उज्जैन के थे सभी यात्री ।Logo Youth icon Yi National Media Hindi

Exclusive वीडियो में देखें बस कैसे रेसक्यू खाई से नीचे गिर जाती है । वीडियो देखने के लिए नीचे दिये गए वीडियो के ऊपर प्ले वाले बटन को क्लिक करें ।  

सुधाकर भट्ट

टिहरी घनसाली : गंगोत्री से केदारनाथ जा रहे मध्यप्रदेश के यात्रियों से भरी एक बस भीषण हादसे का शिकार होते-होते बच गई । बताते चले कि UA 11 0462 नम्बर वाली बस गोंगोत्री से केदारनाथ जा रही थी  तभी घनसाली पड़गली के पास सामने से तेज गति से आ रही एक छोटी गाड़ी को बचाने के चक्कर में यह बस दुर्घटनाग्रस्त हो गई । लेकिन गनीमत

Bus accident : उत्तराखंड में बड़ा हादशा टला ! मध्यप्रदेश में धार और उज्जैन के थे सभी यात्री ।
Bus accident : उत्तराखंड में बड़ा हादशा टला ! मध्यप्रदेश में धार और उज्जैन के थे सभी यात्री ।

यह रही कि बस का एक पहिया हाईवे से बाहर उतर जाने के बाद भी चमत्कारिक ढंग से बस गहरी खाई में जाने बच गई । थानाध्यक्ष घनसाली के0 पी0 टम्टा के अनुसार हादसे के वक़्त 43 यात्री बस में सवार थे, जो कि सभी मध्यप्रदेश के धार एवं उज्जैन के रहने वाले हैं । बस में  सवार सभी यात्री सुरक्षित हैं । फिलहाल यात्रियों को आगे उनके गंतव्य तक पहुंचाने के लिए दूसरी बस की व्यवस्था की जा रही । व्यवस्था होने तक सभी यात्रियों को घनसाली के श्रीराम होटल में ठहराया गया है । 

घटना की सूचना मिलते ही थानाध्यक्ष के0 पी0 टम्टा, एस. आई. अजीत भट्ट, एस.आई. इंद्र सिंह बिष्ट व नरेंद्र एस0 डी0 आर0 एफ0 टीम के साथ मौके पर पहुंचे और यात्रियों को एक एक करके बस से सुरक्षित बाहर निकाल कर घनसाली होटल तक पहुंचाया ।

Youth icon media . 7060214681 

Logo Youth icon Yi National Media Hindi

By Editor