Gift : सौगात : खुशखबरी सांसद अनिल बलूनी की छुक-छुक 25 अगस्त से देहरादून काठगोदाम व देहरादून के बीच ।  anil nalini MP . Youth icon media . Dehradun kathagodam . Train . रेल सेवा शुरू

Youth icon yi media logo . Youth icon media . Shashi bhushan maithani paras

सौगात : खुशखबरी सांसद अनिल बलूनी की छुक-छुक 25 अगस्त से देहरादून काठगोदाम व देहरादून के बीच । 

Gift : सौगात : खुशखबरी सांसद अनिल बलूनी की छुक-छुक 25 अगस्त से देहरादून काठगोदाम व देहरादून के बीच ।  anil nalini MP . Youth icon media . Dehradun kathagodam . Train . रेल सेवा शुरू

दिल्ली, 21 अगस्त 2018, यूथ आइकॉन, भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय मीडिया प्रमुख एवं प्रवक्ता तथा उत्तराखंड से राज्यसभा सांसद अनिल बलूनी ने आज रेल मंत्री पीयूष गोयल से काठगोदाम से देहरादून और देहरादून से काठगोदाम के बीच चलने वाली *नैनी-दून जनशताब्दी एक्सप्रेस* के संचालन के सम्बन्ध में भेंट की।

मंत्री ने बताया कि उक्त रेल संचालन का होमवर्क रेल मंत्रालय द्वारा पूर्ण हो चुका है। मंत्री जी ने अवगत कराया कि 25 अगस्त 2018 काठगोदाम से देहरादून को चलने वाली नैनी-दून जनशताब्दी एक्सप्रेस को जनता को समर्पित होगी।

सौगात : खुशखबरी सांसद अनिल बलूनी की छुक-छुक 25 अगस्त से देहरादून काठगोदाम व देहरादून के बीच ।  anil baluni mp ।

उन्होंने बताया कि 25 अगस्त को 11 बजे प्रातः रेल मंत्री स्वयं सांसद बलूनी वरिष्ठ भाजपा नेताओं और जनप्रतिनिधियों की उपस्थिति में इस रेल गाड़ी को हरी झंडी दिखाएंगे। उन्होंने कहा कि गढ़वाल कुमाऊं मंडल के नागरिकों को यह मोदी सरकार की महत्वपूर्ण सौगात है।

श्री बलूनी ने उत्तराखंड की जनता की तरफ से माननीय रेल मंत्री जी का आभार प्रकट किया। यह ट्रेन काठगोदाम से प्रातः 6:05 पर देहरादून के लिए रवाना होगी और 12:35 पर देहरादून पहुंचेगी और उसी दिन सायं देहरादून से 4:10 बजे काठगोदाम के लिए चलेगी और रात की 11:00 बजे पहुंचेगी बृहस्पतिवार और रविवार के अतिरिक्त यह ट्रेन सप्ताह में 5 दिन संचालित होगी।

Youth icon yi media logo . Youth icon media . Shashi bhushan maithani paras

By Editor

2 thoughts on “सौगात : खुशखबरी सांसद अनिल बलूनी की छुक-छुक 25 अगस्त से देहरादून काठगोदाम व देहरादून के बीच । ”
  1. Very nice work, but it is beneficial to people e from Kathgodam to Ddun who can come back same day, it should from Ddun to Kathgodam also 6:am and back 4 pm same day.

  2. उत्तराखंड के लिए ऐसे ही एक उपहार की मांग हमारी भी है। बेंगलुरू शहर में उत्तराखंड के अनेक लोग रोजगार या शिक्षा के लिए रहते हैं। बेंगलुरू आने या यहां से उत्तराखंंड जाने के क्रम में दिल्ली में ट्रेन बदलना उनकी मजबूरी होती है। यदि बेंगलुरू से दिल्ली जाने वाली किसी ट्रेन को दो भागों में बांटकर उसका विस्तार गढ़वाल के लोगों की सुविधा के लिए देहरादून तक और कुमाऊं के लोगों की सुविधा के लिए काठगोदाम तक कर दिया जाए तो उत्तराखंड के लिए यह बड़ी सौगात होगी।

Comments are closed.