pritam singh प्रीतम को मिली उत्तराखंड कांग्रेस की कमान । किशोर की हुई छुट्टी ।

Logo Youth icon Yi National Media HindiPreetam Singh : प्रीतम को कुर्सी, किशोर को छुट्टी ! प्रीतम  बने उत्तराखंड कांग्रेस के नए अध्यक्ष । 

pritam singh प्रीतम को मिली उत्तराखंड कांग्रेस की कमान । किशोर की हुई छुट्टी ।
प्रीतम को मिली उत्तराखंड कांग्रेस की कमान । किशोर की हुई छुट्टी ।

देहरादून: विधानसभा चुनाव में मिली करारी हार के बाद कंाग्रेस आलाकमान ने संगठन में बदलाव करना शुरू कर दिया है। सबसे पहली गाज प्रदेश अध्यक्ष किशोर उपाध्याय पर गिरी है। कांग्रेस आलाकमान ने किशोर उपाध्याय को हटाकर पूर्व गृहमंत्री और वर्तमान में चकराता के विधायक प्रीतम सिंह को उत्तराखंड कांग्रेस का नया अध्यक्ष बनाया गया है। प्रीतम की नियुक्ति पर पूर्व अध्यक्ष किशोर उपाध्याय ने पार्टी के वरिष्ठ नेता श्री प्रीतम सिंह को उत्तराखण्ड प्रदेश कांग्रेस कमेटी का अध्यक्ष नियुक्त होने पर बधाई दी है। उपाध्याय ने प्रीतम सिंह को पार्टी का प्रदेश अध्यक्ष मनोनीत होने पर बधाई देते हुए आशा व्यक्त की कि नवनियुक्त प्रदेश अध्यक्ष प्रीतम सिंह के नेतृत्व में पार्टी संगठन को मजबूती मिलेगी।

उपाध्याय ने पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष श्रीमती सोनिया गांधी जी एवं पार्टी उपाध्यक्ष राहुल गांधी जी का आभार व्यक्त किया है कि उन्होंने मुझ जैसे पार्टी के एक छोटे से कार्यकर्ता को अध्यक्ष पद जैसी जिम्मेदारी सौंप कर मुझ पर विश्वास व्यक्त किया। उपाध्याय ने पार्टी के सभी पदाधिकारियों एवं कार्यकर्ताओं का भी आभार व्यक्त किया है जिन्होंने पार्टी संगठन में उनका सहयोग करते हुए पार्टी संगठन को मजबूती प्रदान की। उन्होंने कार्यालय में कार्यरत कर्मचारियों को भी उन्हें सहयोग के लिए धन्यवाद दिया। किशोर उपाध्याय ने कहा कि पार्टी संगठन की मजबूती के लिए नवनियुक्त प्रदेश अध्यक्ष प्रीतम सिंह को हमारी ओर से हर संभव सहयोग मिलता रहेगा।  
Logo Youth icon Yi National Media Hindi

By Editor