Anil sati . PRSI . Dehradun . हैदराबाद में होंगे सम्मानित अनिल सती

Youth icon yi media logo . Youth icon media . Shashi bhushan maithani paras

हैदराबाद सम्मानित होंगे उत्तराखंड के अनिल सती । PRSI देहरादून चैप्टर में खुशी की लहर ।

Yi media, इस बार जनसम्पपर्क के क्षेत्र में उत्कृष्ट राष्ट्रीय पुरस्कार देहरादून चैप्टर के अनिल सती के खाते में होगा । आगामी 15 दिसम्बर 2019 को हैदराबाद में अनिल सती को 41 वें राष्ट्रीय सम्मेलन में सम्मानित किया जाएगा । इस बात की घोषणा पी आर एस आई के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ. अजित पाठक ने दिल्ली में की । अनिल सती PRSI उत्तराखंड, देहरादून चैप्टर के सचिव भी हैं ।

Anil sati . PRSI . Dehradun . हैदराबाद में होंगे सम्मानित अनिल सती

PRSI का 40 वां राष्ट्रीय सम्मेलन बीते वर्ष देहरादून में हुआ था जिसका शुभारंभ प्रदेश के मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत ने किया था । PRSI राष्ट्रीय सम्मेलन प्रत्येक वर्ष देश के अलग-अलग प्रान्तों में किया जाता है । इसी क्रम में इस वर्ष 41 वां राष्ट्रीय सम्मेलन का आयोजन हैदराबाद में 13 से 15 दिसम्बर तक आयोजित होगा । इस सम्मेलन में भारत के विभिन्न प्रान्तों में जनसम्पर्क एवं मीडिया के क्षेत्र में कार्य करने वाले कुल 500 लोग प्रतिभाग करेंगे ।

PRSI के आयोजन की भव्यता का अंदाजा बीते वर्ष देहरादून में हुए 40 वें राष्ट्रीय सम्मेलन से लगाया जा सकता है जिसमें उत्तराखंड के राज्यपाल, मुख्यमंत्री, तत्कालीन मुख्यमंत्री, पर्यटन मंत्री सहित अनेक हस्तियां मौजूद रही ।

अनिल सती के चयन से PRSI देहरादून चैप्टर में खुशी :

अनिल सती स्वास्थ्य विभाग के टीबी अनुभाग में आईईसी अधिकारी कार्यरत है. अनिल सती लगभग 20 वर्षों से जनसम्पर्क के क्षेत्र में कार्यरत है तथा साथ ही वे विभिन्न सामाजिक संस्थाओं, आदि के कार्यक्रमों में सक्रिय योगदान भी देते रहे है। इसके अतिरिक्त वे पूर्व में उत्तखण्ड के पूर्व मुख्यमंत्री के साथ भी कार्य कर चुके है।

अनिल सती की इस सफलता पर पीआरएसआई देहरादून चैप्टर के समस्त सदस्यों ने हर्ष व्यक्त किया तथा उन्होने इस पुरस्कार को उत्तराखण्ड गौरव माना है। अनिल सती को बधाई देने वालों में अध्यक्ष विमल डबराल, उपाध्यक्ष, एएनत्रिपाठी, संयुक्त सचिव, अमित पोखिरियाल, कोषाध्यक्ष सुरेश भट्ट, अनिल वर्मा, वैभब गोयल, डॉ. डीपी उनियाल, प्रो. सुशील राय, संजय सिंह, आलोक तोमर, अरविन्द्र सिंह, रोहित नौटियाल, राकेश डोभाल आदि थे ।

By Editor