Female bus driver taught a lesson to a young man who is doing Obscene gestures with students हरियाणा / छात्राओं को गलत इशारे करने वाले युवक की महिला बस चालक ने की धुनाई : पिछले कई दिनों से युवक बाइक से बस का पीछा कर रहा था . छात्राओं की शिकायत पर बस चालक नेसिखाया सबक .

Youth icon yi media logo . Youth icon media . Shashi bhushan maithani paras

युवक की पिटाई का लाईव वीडियो ! अब जिंदगी में युवक ऐसी गलती करने के लिए हजार बार सोचेगा ।  यकीं न हो तो वीडियो देखिएगा ……….

 

  • हरियाणा / छात्राओं को गलत इशारे करने वाले युवक की महिला बस चालक ने की धुनाई :

  • पिछले कई दिनों से युवक बाइक से बस का पीछा कर रहा था .

  • छात्राओं की शिकायत पर बस चालक नेसिखाया सबक .

YOUTH ICON MEDIA, SIRSA HARIYANA , हरियाणा की पहली हैबी मोटर लाइसेंस धारी महिला ने मनचले को ऐसे धुंना कि अब वह ताउम्र किसी लड़कीं या महिला के ऊपर घूरने या अश्लील इशारे करने से पहले हजार बार सोचेगा । क्योंकि इस बार महिला बस ड्राइबर पंकज ने इस मनचले को ऐसे धुंआ कि उसे एक साथ अपनी सात पीढियां याद आ गई ।

Female bus driver taught a lesson to a young man who is doing Obscene gestures with students हरियाणा / छात्राओं को गलत इशारे करने वाले युवक की महिला बस चालक ने की धुनाई : पिछले कई दिनों से युवक बाइक से बस का पीछा कर रहा था . छात्राओं की शिकायत पर बस चालक नेसिखाया सबक .

बताते चलें कि हरियाणा के सिरसा में महिला महाविद्यालय में बस ड्राइबर के रूप में कार्यरत हरियाणा की पहली महिला बस चालक पंकज रानी ने अपनी बहादुरी का ऐसा परिचय दिया कि वह एक बार प्रदेश में ही नहीं बल्कि देश विदेश की सुर्खियों में छा गई । पंकज रानी ने कॉलेज की लड़कियों को अश्लील इशारे करने वाले सिरसा के एक युवक की जमकर पिटाई करके उसे जोरदार सबक सिखा डाला ।

हरियाणा के सिरसा महिला महाविद्यालय की यह बस हर रोज छात्रों को छोड़ने ग्रामीण क्षेयरों में जाती है जिसकी चालक प्रदेश की पहली महिला चालक पंकज रानी है । हर रोज की तरह इस बार भी बस ग्रामीण छात्राओं को गांवों में छोड़ने जा रही थी, लेकिन एक माह से भी अधिक समय से गांव का एक लड़का हर रोज बस में सवार लड़कियों को अश्लील इशारे करता था ।

नीचे वीडियो क्लिक करें और युवक की धुनाई देखें … 

 

लेकिन इस बार लड़के पर पंकज रानी की नजर पड़ गई । पंकज ने जैसे ही बस रोकी ट्यो युवक तेजी से भाग निकला लेकिन पंकज के नेक इरादे व उसे सबक सिखाने की मंशा कहां शांत होने वाली थी । पंकज रानी ने भी बस छोड़ उल्टे लड़के के पीछे दौड़ लगाई और उसे एक किलोमीटर दूर जाकर दबोच लिया और फिर घसीटकर उसे ले आई लड़कियों के बीच । इतने में ग्रामीणों का जमावड़ा भी वहां पर लग गया था ।

दबंग व बहादुर पंकज रानी ने पहले मुंह धोया पानी पिया और फिर जमकर आरोपी मनचले युवक को धो डाला । युवक पंकज रानी से रहम की भीख मांगता रहा लेकिन पंकज कहाँ मानने वाली थी । और वह उसे पानी पी पीकर कर धोती रही । इस बीच परेशान लड़कियों ने भी युवक की धुनाई का वीडियो बना डाला और उसे तुरंत सोशल मीडिया पर अपलोड कर डाला । जिसके बाद से पंकज रानी देश विदेश की सुर्खियों में छा गई ।

पंकज रानी को यूथ आइकॉन नेशनल अवार्ड की ओर से सल्यूट जल्दी पंकज रानी को यूथ आइकॉन के नेशनल मंच पर भी आमंत्रित किया जाएगा ।

शशि भूषण मैठाणी पारस / SHASHI BHUSHAN MAITHANI PARAS
DIR.
YOUTH ICON NETIONAL AWARD
9756838527

 

By Editor