अनूप नौटियाल को मिल रहा है अप्रत्याशित जन समर्थन ।

Growing Popularity : अनूप नौटियाल की बढ़ती लोकप्रियता देहारादून कैंट विधानसभा क्षेत्र में अन्य दलों के लिए मुसीबत बनती जा रही है, 15 दिनों से लगातार घर- घर जाकर  कर रहे संपर्क, मिल रहा है जन – जन का समर्थन ।yi-logo-new

RAKESH BIJALWAN, Yi
RAKESH BIJALWAN, Yi

देहरादून,   कैंट विधानसभा क्षेत्र से हमारा उत्तराखंड जन मंच (HUM) के संरक्षक एंव निर्दलीय प्रत्याशी अनूप नौटियाल लगातार क्षेत्र का भ्रमण कर क्षेत्रवासियों की समस्याओं को सुन रहे है। भ्रमण के दौरान महिलाओं और युवाओं का अनूप नौटियाल को अप्रत्याशित समर्थन मिल रहा है।

अनूप हर रोज कुछ इस तरह मौहल्ले - मौहल्ले जाकर सुन रहे हैं जन समस्याएं ।
अनूप हर रोज कुछ इस तरह मौहल्ले – मौहल्ले जाकर सुन रहे हैं जन समस्याएं । अनूप का यह अंदाज खूब भा रहा है लोगों को । 

अनूप नौटियाल पिछले 15 दिनों से रोजाना मलिन बस्तियों में निवास कर रहे निवासियों के बीच जाकर उनकी समस्या से रू-ब-रू हो रहे है। क्षेत्र में चाहे सड़कों की समस्या हो, सीवर की समस्या हो, कूड़े की समस्या हो या फिर बिमारियों की समस्याओ को लेकर लोग परेशान है। क्षेत्रवासी लगातार क्षेत्र की समस्याओं को अनूप नौटियाल के समक्ष रखकर उनसे इन समस्याओं के निदान की अपील कर रहे हैं।

 शास्त्रीनगर और श्रीदेव सुमननगर के दौरे के दौरान उन्हें ढ़ेर सारी महिलाओं ने बताया कि चुनाव के समय शराब की बंदर बांट रहती है। चुनाव के कुछ दिन पहले से ही क्षेत्र में शराब पिलाने का दौर शुरू हो जाता है। महिलाओं ने क्षेत्र में बदहाल सड़कें और

कूडे़ उठाने की समस्या से भी रू-ब-रू कराया। अनूप नौटियाल ने चिन्ता जताते हुए क्षेत्र की महिलाओं से इस विषय पर उचित उपाय खोजे जाने का आश्वासन दिया।

अनूप नौटियाल को मिल रहा है अप्रत्याशित जन समर्थन ।
अनूप नौटियाल को मिल रहा है अप्रत्याशित जन समर्थन ।

हम के प्रत्याशी अनूप नौटियाल ने बताया कि प्रेमनगर क्षेत्र में निवास करने वाले युवाओं में नशे की प्रवृति विकराल रूप ले चुकी है।  हम प्रत्याशी अनूप नौटियाल ने क्षेत्र भ्रमण के दौरान सफाई अभियान भी चलाया। प्रेमनगर दौरे के दौरान उन्होंने पाया कि दशहरा मैदान में रावण, कुंभकर्ण और मेघनाथ का पुतला फूंकने के बाद से ही  गंदगी का अंबार लग गया था। आयोजकों ने पुतला फूंकने के बाद से वहां की सफाई नहीं कराई थी। गंदगी का अंबार देखकर हम की टीम ने सफाई अभियान चलाकर वहां पर सफाई कराई।

 
*Rakesh Bijalwan
 Copyright: Youth icon Yi National Media, 26.10.2016

यदि आपके पास भी है कोई खास खबर तोहम तक भिजवाएं । मेल आई. डी. है – shashibhushan.maithani@gmail.com   मोबाइल नंबर – 7060214681 , 9756838527, 9412029025  और आप हमें यूथ आइकॉन के फेसबुक पेज पर भी फॉलो का सकते हैं ।  हमारा फेसबुक पेज लिंक है    https://www.facebook.com/YOUTH-ICON-Yi-National-Award-167038483378621/

यूथ  आइकॉन : हम न किसी से आगे हैं, और न ही किसी से पीछे ।

By Editor

2 thoughts on “Growing Popularity : अनूप नौटियाल की बढ़ती लोकप्रियता देहारादून कैंट विधानसभा क्षेत्र में अन्य दलों के लिए मुसीबत बनती जा रही है, 15 दिनों से लगातार घर- घर जाकर कर रहे संपर्क ।”
  1. Sir this is positive step towards making city neat and clean transforming mind intensity of masses to work towards this common agenda.we support u!!

Comments are closed.