मुख्यमंत्री बोले : बड़ा फायदा मिलेगा अब उत्तराखंड को, केंद्र सरकार की सुधारवादी नीतियों के चलते । CM trivendra singh rawat । त्रिवेन्द्र सिंह रावत उत्तराखण्डमुख्यमंत्री बोले : बड़ा फायदा मिलेगा अब उत्तराखंड को, केंद्र सरकार की सुधारवादी नीतियों के चलते । CM trivendra singh rawat । त्रिवेन्द्र सिंह रावत उत्तराखण्ड

Youth icon yi media logo . Youth icon media . Shashi bhushan maithani paras

मुख्यमंत्री की अपील अफवाहों पर ध्यान न दें । उत्तराखंड शांति प्रिय प्रदेश है । प्रदेशभर में सुरक्षा के कड़े हैं इंतजाम ।

◆ अयोध्या रामजन्म भूमि पर सुप्रीम कोर्ट के फैसले को सकारात्मक में लेने की अपील की मुख्यमंत्री ने ।

बोले मुख्यमंत्री ! अब उत्तराखंड में बड़े स्तर पर खुलेंगे रोजगार के द्वार । * पिछले एक महीने में 5 कैबिनेट बैठक और 10 नई नीतियों पर कैबिनेट की लगी मुहर । * वन संपदा से भी मिलेगा रोजगार, खुलेगी 50 हजार लोगों की किस्मत । trivendra rawat CM uttarakhand
फाईल फोटो : मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत ।

मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत ने अयोध्या में रामजन्म भूमि पर मा0 सर्वोच्च न्यायालय द्वारा दिये जाने वाले निर्णय को सकारात्मक रूप से लेने की प्रदेशवासियों से अपील की है।
उन्होंने कहा कि किसी भी प्रकार की गलत बयानबाजी एवं अफवाहों पर ध्यान न दें। उन्होंने कहा कि हमारा प्रदेश शांति प्रिय प्रदेश है। हमे हर प्रयास से आपसी सौहार्द बनाये रखना होगा। इस सम्बन्ध में उन्होंने सभी से सकारात्मक सोच के साथ आपसी सहयोग की अपेक्षा की।
मुख्यमंत्री ने कहा कि प्रदेश में इसके दृष्टिगत व्यापक सुरक्षा व्यवस्था के इंतजाम किये गये है।

By Editor