Youth icon yi media logo . Youth icon media . Shashi bhushan maithani paras

पूर्व मुख्यमंत्री ने छोड़ी पार्टी ! पार्टी को लगा जोरदार झटका । 

ब्रेकिंग : 14 सितम्बर 2017,  कांग्रेस को एक बार फिर से जोरदार झटका लगा है । पांच बार सूबे के मुख्यमंत्री रहे वरिष्ठ नेता के द्वारा पार्टी छोड़े जाने की खबर से कांग्रेस की पेशानी पर बल पड़ना भी लाज़मी है ।

यहां बताते चलें कि मेघालय के पूर्व मुख्यमंत्री डीडी लपांग कांग्रेस पार्टी से अलविदा कह दिया है । जहाँ एक ओर सभी राजनीतिक दल 2019 के दंगल के लिए कमर कसने लगे हैं तो ऐसे वक्त में लपांग का यह कदम कांग्रेस के लिए बहुत बड़ा झटका है ।

लपांग कांग्रेस के वही नेता हैं जिन्होंने आज से ठीक एक साल पहले 13 सितम्बर 2017 को मीडिया के सामने आकर कहा था कि कांग्रेस में डर का माहौल होने संबंधी खबरें महज अफवाह हैं ।और तब डी डी लपांग ने दावा किया था कि अगले साल उनकी पार्टी ही राज्य में सरकार बनाएगी।

D D Lapang Ex CM Meghalaya . Breaking news पूर्व मुख्यमंत्री ने छोड़ी पार्टी ! ठीक 2019 चुनाव से पहले पार्टी को लगा जोरदार झटका । 

लपांग ने पूरे विश्वास के साथ कहा कि कांग्रेस पार्टी को कोई खतरा नहीं है । तब लपांग ने कहा था कि जमीन के अंदर गहराई में पानी बहुत धीरे-धीरे बहता है परन्तु अपना काम बेहत्तरीन तरीके से बनाते हुए आगे बढ़ता जाता है । लपांग ने तब जमीन की गहराई में बहने वाले पानी का उल्लेख किस संदर्भ किया था यह तो वही जानें लेकिन आज उनके कदम से यही अंदाजा लगाया जा सकता है कि शायद उन्होंने उक्त बयान अपने गति और नियति को लेकर ही दिया हो ।

कल तक कांग्रेस पार्टी के ध्वज वाहक रहे लपांग ने जनसेवा में किए जा रहे कार्यों को अमिट बताने बताया था लेकिन अब लपांग ने कांग्रेस पार्टी में पनपे अपने आदर्शों, सिद्धांतों प्रणाम कर विदा ले ली है । 

Shashi Bhushan Maithani Paras

 

By Editor