Youth icon yi Media logoGhera  Fir BJP  ne :  भाजपा को मिला कांग्रेस को घेरने का एक और मौका….! 

Pankaj mandoli , Srinagar , Yi Report
Pankaj mandoli , Srinagar , Yi Report

Srinagar, एक बार फिर भाजपा को कांग्रेस को घेरने का मौका मिल गया है। श्रीनगर गढ़वाल   की सड़को पर हो रहे घटिया निर्माण कार्य को भाजपा नेताओं ने रोक दिया है।

निर्माण स्थल पर प्रदर्षन करते भाजपा नेता ।
निर्माण स्थल पर प्रदर्षन करते भाजपा नेता ।

भाजपा नेताओं ने निर्माण कार्य स्थल पर सरकार के खिलाफ प्रदर्शन करते हुए धरना दिया। प्रदर्शनकारियों ने इस घटिया निर्माण कार्य पर स्थानीय विधायक पर भी गंभीर आरोप लगायें है। इस अवसर पर भाजपा कार्यकर्ताओं ने प्रदेश सरकार एवं विधायक के खिलाफ नारेबाजी भी की। दरअसल इन दिनों नगर से सटे डांग गांव एवं श्रीनगर शहर की सड़कों पर आपदा मद से सात करोड 40 लाख की लागत से सड़कों का निर्माण कार्य चल रहा है। कई सड़कों का निर्माण कार्य पूरा हो गया है जबकि कुछ सड़के अब भी शेष रह गई है। इनमें से कुछ सड़कों का डामरीकरण निर्माण कार्य समाप्त होते ही उखने लगा है। जिसके खिलाफ स्थानीय लोगों में भी रोष बना हुआ है। शनिवार को नगर पालिका के वार्ड संख्या एक में सरस्वती षिषु मंदिर के पास डामरीकरण का काम चल रहा था। निर्माण कार्य की गुणवत्ता ठीक न होने पर भाजपा कार्यकर्ता विफर गये और उन्होंने वहां धरना देकर निर्माण कार्य को रोक दिया। इस अवसर पर वरिष्ठ भाजपा नेता जय बल्लभ पंत ने कहा कि जिस तरह से निर्माण कार्य चल रहा है उस से अंदाजा लगाया जा सकता है कि जनता के धन को ठिकाने लगाने के लिए पूरा सरकारी तंत्र लगा हुआ है। पूरे शहर भर में हुआ सड़कों का निर्माण कार्य ठोकर मारते ही उखड रहा है लेकिन कोई भी इसकी सुध लेने वाला नहीं है। वार्ड सभासद अनूप बहुगुणा ने कहा कि लम्बे समय से शहर में घटिया सामग्री से सड़कों का निर्माण कार्य चल रहा था जिसकी कई बार षिकायत भी की गई लेकिन इस पर कोई कार्यवाही नहीं की गई। उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा स्थानीय विधायक ने अपने चहितों को कार्य दिया हुआ है। जो निर्माण कार्य की गुणवत्ता को ध्यान मे न रखते हुए कार्य कर रहे है। भारतीय जनता पार्टी युवा मोर्चा के प्रदेष महामंत्री सूरज घिल्डियाल ने कहा जिस तरह से निर्माण कार्य हुआ है उस से अंदाजा लगाया जा सकता है कि कमीषन का खेल बडे स्तर पर हुआ है। प्रदर्षन करने वालो में वरिष्ठ भाजपा नेता अतर सिंह असवाल, विजय रावत, प्रमिला भंडारी, सागर अग्रवाल सहित बडी संख्या में भाजपा नेता उपस्थित रहे।

*Pankaj Maindoli, Srinagar .  

Copyright: Youth icon Yi National Media, 22.10.2016

यदि आपके पास भी है कोई खास खबर तोहम तक भिजवाएं । मेल आई. डी. है – shashibhushan.maithani@gmail.com   मोबाइल नंबर – 7060214681 , 9756838527  और आप हमें यूथ आइकॉन के फेसबुक पेज पर भी फॉलो का सकते हैं ।  हमारा फेसबुक पेज लिंक है    https://www.facebook.com/YOUTH-ICON-Yi-National-Award-167038483378621/

यूथ  आइकॉन : हम न किसी से आगे हैं, और न ही किसी से पीछे ।

By Editor