Himmat Singh wins bronze medal : चमोली गढ़वाल के इस लाल ने कर दिया कमाल ! * गैरसैंण निवासी हिम्मत सिंह सिरानी ने उत्तराखण्ड के लिए 360 में से 344 अंक लेकर तीसरा स्थान प्राप्त कर राज्य को कांस्य पदक दिलाया है।

Logo Youth icon Yi National Media HindiHimmat Singh wins bronze medal : चमोली गढ़वाल के इस लाल ने कर दिया कमाल !

* गैरसैंण निवासी हिम्मत सिंह सिरानी ने उत्तराखण्ड के लिए 360 में से 344 अंक लेकर तीसरा स्थान प्राप्त कर राज्य को कांस्य पदक दिलाया है।

* राष्ट्रीय प्रतियोगिता में चमोली निवासी हिम्मत सिंह ने जीता कांस्य पदक ।

YOUTH icon media, यूथ आइकॉन, । उत्तराखण्ड के सीमान्त जनपद चमोली
Himmat Singh wins bronze medal : चमोली गढ़वाल के इस लाल ने कर दिया कमाल !  * गैरसैंण निवासी हिम्मत सिंह सिरानी ने उत्तराखण्ड के लिए 360 में से 344 अंक लेकर तीसरा स्थान प्राप्त कर राज्य को कांस्य पदक दिलाया है।
Himmat Singh wins bronze medal : चमोली गढ़वाल के इस लाल ने कर दिया कमाल !
गैरसैंण निवासी हिम्मत सिंह सिरानी ने उत्तराखण्ड के लिए 360 में से 344 अंक लेकर तीसरा स्थान प्राप्त कर राज्य को कांस्य पदक दिलाया है।

का एक होनहार युवा बढ़ रहा तरक्की की राह पर । जिसका नाम है हिम्मत । चमोली के हिम्मत ने अपनी मेहनत, लगन व एकाग्रचितता से तीरंदाजी के क्षेत्र में राष्ट्रीय स्तर की प्रतियोगिता में कांस्य पदक जीतकर न सिर्फ चमोली जिले बल्कि देशभर में देवभूमि उत्तराखंड का भी मान बढ़ाया है । तीरंदाजी संघ के उपाध्यक्ष आर. एस . तोमर ने प्रसन्नता व्यकता करते हुए कहा कि हिम्मत ने यह सफलता प्राप्त कर अपने अथक परिश्रम को सार्थक कर दिखाया है । श्री तोमर ने कहा कि भले ही इस प्रतियोगिता में हिम्मत सिंह ने तीसरा स्थान प्राप्त किया हो लेकिन इस जीत से अब उसकी आगे की राह आसान हो जाएगी । 

संघ के उपाध्यक्ष आर.एस.तोमर ने जानकारी दी  कि 26वीं राष्ट्रीय तीरंदाजी इंडियन राउण्ड प्रतियोगिता में उत्तराखण्ड के हिम्मत सिंह सिरानी ने व्यक्तिगत स्पर्धा में तीसरा स्थान हासिल कर कांस्य पदक प्राप्त किया है।
यह प्रतियोगिता  20 से 24 जुलाई, 2017 तक सिंकदराऊ, तेलंगाना में आयोजित हुई थी । इस राष्ट्रीय प्रतियोगिता में देशभर की टीमों द्वारा प्रतिभाग किया गया । जिसमें उत्तराखण्ड राज्य की महिला एवं पुरूष वर्ग की टीमों ने भी प्रतिभाग किया । इस प्रतियोगिता में उत्तराखण्ड की पुरूष टीम 7वें स्थान पर रही, जबकि व्यक्तिगत स्पर्धा के 30 मीटर में जनपद चमोली के ग्राम छड़ीसैण, गैरसैंण निवासी हिम्मत सिंह सिरानी ने उत्तराखण्ड के लिए 360 में से 344 अंक लेकर तीसरा स्थान प्राप्त कर राज्य को कांस्य पदक दिलाया है।
श्री तोमर ने बताया कि इस राष्ट्रीय प्रतियोगिता के बाद अगली प्रतियोगिता नवम्बर, 2017 में कटरा, जम्मू कश्मीर में होगी, जिसके लिए सभी खिलाड़ी देहरादून और कोटद्वार में तैयारी कर रहे है । देहरादून में बलूनी पब्लिक स्कूल देहरादून में कोच रमेश सेमवाल एवं कोटद्वार में कोच अरविन्द सिंह नेगी द्वारा खिलाड़ियों को तैयारी करायी जा रही है । श्री तोमर ने प्रशिक्षण प्राप्त कर रहे सभी खिलाड़ियों को आगामी प्रतियोगिता में बेहतर प्रदर्शन के लिए अग्रिम शुभकामनाएं दी है । साथ ही राष्ट्रीय प्रतियोगिता में अच्छा प्रदर्शन करने वाले खिलाड़ियों का स्वागत करते हुए उनके उज्जवल भविष्य की कामना की है । श्री तोमर ने तीरंदाजी संघ की तरफ से श्री हिम्मत सिंह को विशेष रूप से बधाई दी है ।
Logo Youth icon Yi National Media Hindi

By Editor