अनिल बलूनी , राज्यसभा सांसद । anil balooni mP
Youth icon yi media logo . Youth icon media . Shashi bhushan maithani paras
“सकारात्मक एवं रचनात्मक पत्रकारिता हमारा उद्देश्य ।”

थैंक्यू सांसद जी , विभाग ने  किया टेंडर जारी । सांसद बलूनी की घोषणा जल्द धरातल पर उतरने जा रही है । 

जनवरी में शुरू हो जायेंगे सभी तीनों आईसीयू । 

धुमाकोट के निकट हुई बस दुर्घटना के बाद उत्तराखंड की स्वास्थ्य सेवाओं में योगदान देने हेतु अनिल बलूनी ने संकल्प किया था कि वह प्रतिवर्ष दो या तीन आईसीयू केंद्र उत्तराखंड के विभिन्न स्वास्थ्य केंद्रों में स्थापित करेंगे ।

अनिल बलूनी , राज्यसभा सांसद । anil balooni mP
अनिल बलूनी , राज्यसभा सांसद ।

इसी क्रम में उन्होंने रामनगर, कोटद्वार और उत्तरकाशी चिकित्सालयों में आईसीयू और वेंटिलेटर सुविधा हेतु घोषणा की थी और साथ ही अपनी सांसद निधि से धन भी स्थानांतरित कर दिया था। जिसके बाद सांसद बलूनी की उक्त घोषणा धरातल पर उतरने लगी है उक्त क्रम में आज आज स्वास्थ्य विभाग द्वारा टेंडर भी जारी कर दिये गये हैं। सांसद बलूनी की इस शानदार पहल से ईलाके के लोगों में भी खुशी का माहौल है । वहीं स्वयं राज्यसभा सांसद अनिल बलूनी ने भी आशा जताई कि वर्ष 2019 के आरंभ में ही तीनों केंद्र अपने योगदान हेतु तैयार हो जाएंगे और जनता को समर्पित हो जाएंगे।

इन तीन आईसीयू केंद्रों के प्रारंभ होने से संबंधित चिकित्सालय में गंभीर रोगियों को निसंदेह लाभ मिलेगा। श्री बलूनी ने कहा कि उनका प्रयास है कि राज्य के सभी प्रमुख चिकित्सालयों को आईसीयू सुविधा से जोड़ा जाये, ताकि आपात स्थिति में मरीजों को तात्कालिक लाभ मिल सके।

By Editor

One thought on “थैंक्यू सांसद जी , विभाग ने  किया टेंडर जारी । सांसद बलूनी की घोषणा जल्द धरातल पर उतरने जा रही है ।  जनवरी में शुरू हो जायेंगे सभी तीनों आईसीयू । ”
  1. यदि वास्तव मै ऐसा है ,तो माननीय सांसद जी की पहल सराहनीय है ,उत्तराखंड राज्य की तरक्की के लिये बहुत आवश्यक है की सिर्फ़ सरकार प्रयास ना करे अपितु सरकार के प्रतिनिधि भी सामने आये. . . . . .

Comments are closed.