Pyar Diwana Hota Hai : दामाद को हुआ सासू माँ से  प्यार, फिर हो गया फरार ..! अब माँ बन गई बेटी की सौतन !   आगे जो हुआ आप खुद ही पढ़िए…!

प्यार अंधा होता है यह तो अमूमन सभी मानते हैं,  लेकिन प्यार इस कदर तक अंधा हो जाएगा इस बात पर कम से कम स्नेहा तो बिल्कुल भी यक़ीन नहीं कर पा रही है । और यक़ीन करे भी तो करे कैसे ? उसके जीवन में एक ऐसा भूचाल जो आ गया है, जिसने उसकी बसी बसाई गृहस्थी ही उजाड़ कर रख दी है । 
फोटो : साभार इन्टरनेट से (काल्पनिक)

आपको यह जानकर हैरानी होगी कि एक बेटी के सुहाग को उसकी सगी माँ ने ही छीन लिया है । जी हाँ यह अजीबो-गरीब घटना है शोडी कुमार के घर की, जहां  उसकी पत्नी ही अब उसकी  बेटी की सौतन बन बैठी है । माँ जब  अपनी ही सगी बेटी की सौतन बन गई है तो उसके बाद से  बेटी को अपनी माँ से और उसके पिता को अपने दामाद से नफ़रत हो गई है । 

दरअसल यह पूरा मामला है सास और दामाद के बीच हुए प्यार का । सास दामाद की आंखे ऐसी लड़ी की इश्कजादा  दामाद अपनी जवान बीबी छोड़ उसकी माँ यानी उम्रदराज सास को लेकर ही चंपत हो गया । जिसके बाद पूरा ईलाका सन्न है ।  
यह घटना है बिहार के भागलपुर जिला के सबौर थाना क्षेत्र स्थित छोटी धनकर गाँव की । आजकल इस ईलाके में सास और दामादा के इश्क के खूब चर्चे हैं ।  जहां दामाद अपनी बीबी व एक बच्चे को छोड़ अपनी सास के साथ भाग गया जिसकी रिपोर्ट ससुर ने पुलिस स्टेशन पर भी कर दी है ।  
बिहार मीडिया व तमाम न्यूज पोर्टल से मिल रही जानकारी के अनुसार  शोडी कुमार  ने अपनी बेटी स्नेहा  की शादी उत्तर प्रदेश के ईटावा निवासी योगेन्द्र के साथ धूमधाम से करवाई थी ।  योगेन्द्र और स्नेहा का एक बच्चा भी है । लेकिन इस बीच शोडी कुमार की पत्नी सोनाली को कब अपने दामाद से प्यार हो गया इस बात की भनक किसी को भी नहीं लगी । शोडीकुमार का कहना है कि बेटी की शादी के बाद सबकुछ  सामान्य चल रहा था लेकिन यह असंभव घटना कब से परवान चढ़ रही थी इसकी भनक न ही उसे या उसकी बेटी को लग पाई । अचानक से ऐसा कुछ हुआ जिस पर यक़ीन कर पाना बेहद असंभव हो रहा है । बताया जा रहा है कि  ईलाके में सास और दामाद के बीच चुपचाप से यह  इश्क काफी दिनों से  परवान चढ़ता जा रहा था । और अब दामाद व सास के प्यार की लीला को ऐसे पंख लगे कि दोनों अपने-अपने परिवार व समाज की परवाह किए बगैर सब कुछ छोड़-छोड़ भाग खड़े हुए । घटना के बाद ससुर ने अपने दामाद सहित अन्य के खिलाफ अपहरण का मामला दर्ज करा दिया है ।
   
    Script 
* शशि भूषण मैठाणी ‘पारस’  
(यूथ आइकॉन मीडिया ने  अपनी  जिम्मेदारियों को समझते हुए रिपोर्ट में पीड़ितों की निजता का विशेष ध्यान रखा है, जिस कारण  पीड़ितों के काल्पनिक नाम दिए गए हैं । जबकि घटना सत्य है । उक्त घटना 14 दिसंबर की है ।)

Copyright: Youth icon Yi National Media, 19.12.2016

यदि आपके पास भी है कोई खास जानकारी तोहम तक भिजवाएं । मेल आई. डी. है – shashibhushan.maithani@gmail.com   मोबाइल नंबर – 7060214681 , 9756838527, 9412029205  और आप हमें यूथ आइकॉन के फेसबुक पेज पर भी फॉलो का सकते हैं ।  हमारा फेसबुक पेज लिंक है  – https://www.facebook.com/YOUTH-ICON-Yi-National-Award-167038483378621/

यूथ  आइकॉन : हम न किसी से आगे हैं, और न ही किसी से पीछे । 

 

By Editor

3 thoughts on “Pyar Diwana Hota Hai : दामाद को हुआ सासू माँ से प्यार, फिर हो गया फरार ..! अब माँ बन गई बेटी की सौतन ! आगे जो हुआ आप खुद ही पढ़िए…!”
  1. शशि भूषण मैठाणी ‘पारस’ भाईसाहब जी इस प्रकार की घटनाओ को देखकर व सुनकर ही कह सकते हैं कि कलयुग चल रहा है।

Comments are closed.