अब सांसद बलूनी की पहल पर फरीदाबाद से रामनगर सीधी बस सेवा भी हुई आरम्भ । ◆ कोटद्वार के लिए बलूनी फरीदाबाद से 18 जुलाई को करवा चुके हैं बस सेवा शुरू ।

Youth icon yi media logo . Youth icon media . Shashi bhushan maithani paras

◆ अब सांसद बलूनी की पहल पर फरीदाबाद से रामनगर सीधी बस सेवा भी हुई आरम्भ ।

◆ कोटद्वार के लिए बलूनी फरीदाबाद से 18 जुलाई को करवा चुके हैं बस सेवा शुरू ।

अब सांसद बलूनी की पहल पर फरीदाबाद से रामनगर सीधी बस सेवा भी हुई आरम्भ ।   ◆ कोटद्वार के लिए बलूनी फरीदाबाद से 18 जुलाई को करवा चुके हैं बस सेवा शुरू ।

14 अगस्त 2019, उत्तराखंड से राज्यसभा सांसद और भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय मीडिया प्रमुख अनिल बलूनी ने आज फरीदाबाद से रामनगर हेतु सीधी बस सेवा को हरी झंडी दिखाई। बलूनी इससे पूर्व गत 18 जुलाई को फरीदाबाद से कोटद्वार तक सीधी बस सेवा को हरी झंडी दिखा चुके हैं।

आज बाल भवन, फरीदाबाद से श्री बलूनी ने उक्त बस को हरियाणा परिवहन निगम के अधिकारियों व सैंकडों प्रवासी उत्तराखंडियों की उपस्थिति में रामनगर को रवाना किया। उक्त कार्यक्रम के बाद श्री बलूनी ने हरियाणा परिवहन निगम के अधिकारियों की उपस्थिति में फरीदाबाद, बल्लभगढ़, पलवल और बदरपुर बॉर्डर क्षेत्र के प्रवासी उत्तराखंडियों से फरीदाबाद से रामनगर तक बस के सुविधाजनक संचालन के समय पर चर्चा की। सभी की सहमति से बस सांय 8:00 बजे फरीदाबाद से रामनगर को रवाना होगी और प्रतिदिन प्रातः 11:00 बजे रामनगर से फरीदाबाद के लिए चलेगी।

अब सांसद बलूनी की पहल पर फरीदाबाद से रामनगर सीधी बस सेवा भी हुई आरम्भ ।   ◆ कोटद्वार के लिए बलूनी फरीदाबाद से 18 जुलाई को करवा चुके हैं बस सेवा शुरू ।

सांसद बलूनी ने हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर का आभार प्रकट करते हुए कहा कि उन्होंने हरियाणा में रह रहे प्रवासी उत्तराखंडियों की समस्या पर चर्चा की थी और फरीदाबाद से उत्तराखंड के मुख्य नगरों तक सीधी बस सेवा संचालन का अनुरोध किया था। श्री खट्टर ने आश्वस्त किया कि अगर अन्य बसों के संचालन की आवश्यकता होगी तो उन्हें भी प्रारंभ कराया जाएगा।

साथ ही बलूनी ने फरीदाबाद में उत्तराखंड भवन हेतु भूमि स्वीकृत करने के लिए भी मुख्यमंत्री खट्टर के पर्वतीय समाज की ओर से आभार किया।

By Editor