सीएम त्रिवेन्द्र रावत करेंगे अब जनता की समस्याओं का निस्तारण ।

Logo Youth icon Yi National Media HindiMeet the public : मुख्यमंत्री अब जनता की समस्याओं का मौके पर ही करेंगे निस्तारण ! प्रत्येक माह के पहले  व तीसरे सोमवार को जनता, तो चौथे सोमवार को पार्टी कार्यकर्ताओं से मिलेंगे सीएम । 

सीएम त्रिवेन्द्र रावत करेंगे अब जनता की समस्याओं का निस्तारण ।
सीएम त्रिवेन्द्र रावत करेंगे अब जनता की समस्याओं का निस्तारण ।

Deharadun, 07 may 17 , सोमवार को मुख्यमंत्री श्री त्रिवेंद्र सिंह रावत प्रातः 10 बजे से 11 बजे तक बलबीर रोड़ स्थित पार्टी कार्यालय में पार्टी कार्यकर्ताओं से भेंट करेंगे। गौरतलब है कि आमजन की शिकायतों व समस्याओं के त्वरित निस्तारण के लिए मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत के निर्देश पर जनता दर्शन कार्यक्रम निर्धारित किया गया है।

मुख्यमंत्री  रावत प्रत्येक माह के पहले सोमवार को प्रातः 9ः30 बजे से जबकि तीसरे सोमवार को प्रातः 10 बजे से मुख्यमंत्री आवास, न्यू कैंट रोड़ स्थित जनता दर्शन हाॅल में जनता से मिलेंगे । जनता की समस्याओं का मौके पर ही निस्तारण किया जाएगा । इसी प्रकार मुख्यमंत्री श्री रावत प्रत्येक माह के दूसरे व चौथे सोमवार को प्रातः 10 बजे से 11 बजे तक बलबीर रोड़ स्थित पार्टी कार्यालय में पार्टी कार्यकर्ताओं से भेंट करेंगे।
यह जानकारी देते हुए मुख्यमंत्री के विशेष कार्याधिकारी,  जगदीश चंद्र खुल्बे ने बताया है कि देहरादून से बाहर रहने या अति व्यस्तता के कारण यदि मुख्यमंत्री उपस्थित नहीं रह पाते हैं तो उनके स्थान पर पहले, दूसरे व चौथे सोमवार को मुख्यमंत्री के विशेष कार्याधिकारी उपस्थित रहेंगे और आम जनता व पार्टी कार्यकर्ताओं की समस्याओं व शिकायतों का निस्तारण करेंगे। आवश्यक होने पर समस्या विशेष को मुख्यमंत्री के संज्ञान में भी लाया जाएगा। तीसरे सोमवार को जनता दर्शन कार्यक्रम में किन्हीं कारणों से मुख्यमंत्री की अनुपस्थिति में उनके द्वारा नामित मंत्री समस्याओं व शिकायतों का निस्तारण करेंगे । हर तीसरे सोमवार को आयोजित होने वाले जनता दर्शन कार्यक्रम में समस्त विभागीय अधिकारी भी उपस्थित रहेंगे ।

By Editor

One thought on “Meet the public : मुख्यमंत्री अब जनता की समस्याओं का मौके पर ही करेंगे निस्तारण ! प्रत्येक माह के पहले व तीसरे सोमवार को जनता, तो चौथे सोमवार को पार्टी कार्यकर्ताओं से मिलेंगे सीएम ।”

Comments are closed.