Nida ahmad news anchor india today grup vs pakistan media । youth icon media report

Youth icon yi media logo . Youth icon media . Shashi bhushan maithani paras

एंकर का सिर काटने वो पाकिस्तान से दिल्ली आ गया ? देश के प्रमुख न्यूज चैनल की महिला एंकर को सिर काटने की धमकी पाकिस्तान से ।

◆ एंकर निदा अहमद ने कहा एक बार नहीं हजार बार मिले धमकी फिर भी कहूंगी हिन्दुतान मेरी जान ।

यूथ आइकॉन नेशनल अवार्ड से देहरादून में सम्मानित की जा चुकी हैं निदा अहमद ।

◆ पाकिस्तानी मीडिया से अक्सर भिड़ती देखी जा सकती है निदा, तौबा-तौबा गर्ल के नाम से विख्यात हो चुकी है निदा अहमद ।

*निदा ने आलोचक ठेकेदारों को जोरदार झटका दिया, निदा अहमद ने वीडियो के मार्फ़त जायरा से पूछा कि अब आपको अपनी गलती का अहसास हो गया है तो, क्या आप बॉलिवुड से कमाई गई उस शौहरत और दौलत वापस लौटाएंगी जो आप यहां से कमाकर गई हैं ? निदा ने अपने विरोधियों से भी पूछा है कि वह जायरा वसीम से प्रेरणा लेकर एंकरिंग क्यों छोड़े ! जो लोग उन्हें एंकरिंग छोड़ने के लिए कह रहे हैं वे ये बताएं कि मैं जायरा से क्यों प्रेरणा लूं ? निदा ने जोरदार तमाचा जड़ते हुए आगे कहा कि मैं जायरा के बजाय वहीदा रहमान से क्यों न प्रेरणा लूं । वहीदा से प्रेरणा लेकर तो मेरा नाम और ज्यादा ख्याति अर्जित करेगा । निदा आगे कहती हैं कि मैं निदा अहमद हूं, और अपनी जिंदगी अपने हिसाब से जीना जानती हूं और जीती भी हूं। फतवे जारी करने वाले करते रहें । कान खोलकर सुन लें निदा जैसी थी वैसी ही रहेगी ।*

 

Shashi bhushan maithani paras , शशि भूषण मैठाणी पारस , यूथ आइकॉन , youth icon
◆ शशि भूषण मैठाणी “पारस”

निदा अहमद आए दिन पाकिस्तानी मीडिया को उसी की भाषा में जबाब देने के लिए जानी जाती हैं । जब- जब पाकिस्तान के किसी भी एंकर द्वारा भारत को लेकर उल जलूल गीदड़ भभकी वाली रिपोर्टिंग की जाती है तो, भारत की बेटी निदा अहमद जो कि प्रतिष्ठित मीडिया ग्रुप इंडिया टुडे TV today ग्रुप की न्यूज एंकर हैं, वह पाकिस्तानी एंकरों को मुंहतोड़ जबाब देकर चारों खाने चित्त कर देती है । निदा की आक्रामकता से अब पूरा पाकिस्तान बौखला गया है ।

गौरतलब है कि निदा अहमद को वर्ष 2017 में यूथ आइकॉन नेशनल मीडिया अवार्ड से देहरादून में सम्मानित किया जा चुका है । यूथ आइकॉन अवार्डी रही निदा अहमद के साथ फोन पर हुई बातचीत के बाद यह रिपोर्ट पाठकों के समक्ष प्रस्तुत है । 

पुलवामा हमले के बाद से अनगिनत पाकिस्तानी टट्टू निदा को न सिर्फ जान से मारने की धमकी दे रहे हैं बल्कि वह इंसानियत को शर्मसार करने वाले अश्लील शब्दों में एक महिला को सरेआम अपशब्दों का प्रयोग

Nida ahmad news anchor india today grup vs pakistan media । youth icon media report
ये जनाब न्यूज एंकर निदा का सिर काटने पाकिस्तान से दिल्ली आ चुके हैं । मैसेज के हिसाब से । लेकिन निदा बोली ये है कायरों की हरकतें । 

कर सारी हदें पार कर रहे हैं । इससे साफ पता चलता है कि पाकिस्तानी लोगों का मानसिक स्तर व शिक्षा किस दर्जे की है । अपने ही मजहब की बार-बार दुहाई देने वाले मुस्लिम समाज के लोग एक मुस्लिम महिला को किस कदर नीचा दिखा रहे हैं यह सब निदा को मिलने वाली हजारों धमकियों में प्रयोग किये गए शब्दों में पढ़ा जा सकता है । हालांकि ये शब्द इतने आपत्तिजनक हैं कि हम उनका स्क्रीनशॉट इस पोस्ट के साथ सार्वजनिक नहीं कर सकते हैं । क्योंकि यही हमारा मजहब और हिंदुस्तानी तहज़ीब हमें सिखाता भी है ।

गौरतलब है कि निदा अहमद को वर्ष 2017 में यूथ आइकॉन नेशनल मीडिया अवार्ड से देहरादून में सम्मानित किया जा चुका है । यूथ आइकॉन अवार्डी रही निदा अहमद के साथ फोन पर हुई बातचीत के बाद यह रिपोर्ट पाठकों के समक्ष प्रस्तुत है ।  nida ahamad youth icon awardee । TV anchor
◆  निदा अहमद को वर्ष 2017 में यूथ आइकॉन नेशनल मीडिया अवार्ड से देहरादून में सम्मानित किया जा चुका है । 

कश्मीर से धारा 370 हटने के बाद तो सारा पाकिस्तान पगलाया हुआ है और इस बीच निदा को मिलने वाली अश्लील गालियों व धमकियों में भी जोरदार इजाफा हो गया है । लेकिन निदा से जब मैंने फोन पर बात की तो उनका कहना है कि कोई कितनी भी धमकी दे दे मैं पीछे हटने वाली नहीं हूँ । हिंदुस्तान मेरे रग-रग में है । पाकिस्तानियों की गीदड़ धमकियों से वह डरने वाली नहीं है । एक पाकिस्तानी धमकीबाज ने जब निदा का सिर काटने का फरमान जारी किया तो निदा ने लिखा “…. एक घंटा पहले मेरा सर काटने की नई धमकी मिली है मुझे.. मेरा सर काटने के लिए ये जनाब इंडिया आ चुके हैं.. फरमा रहे हैं कि ( इंशाअल्लाह तेरा सर काट कर दिखाऊंगा मैं इंडिया के अंदर हूं… ) तो आइये जनाब स्वागत है आपका मेरे देश में अतिथी देवो भवः ..लेकिन जनाब मैं आज भी यही कहूंगी मैं नहीं डरती किसी से।🙏

निदा और मेरी फोन पर हुई बातचीत :

एंकर का सिर काटने वो पाकिस्तान से दिल्ली आ गया ? देश प्रमुख न्यूज चैनल की महिला एंकर को सिर काटने की धमकी पाकिस्तान से । nida ahamad shashi bhushan maithani paras youth icon media award

*निदा ने आलोचक ठेकेदारों को जोरदार झटका दिया निदा अहमद ने वीडियो के मार्फ़त जायरा से पूछा कि अब आपको अपनी गलती का अहसास हो गया है तो क्या आप बॉलिवुड से कमाई गई उस शौहरत और दौलत को वापस लौटाएंगी जो आप यहां से कमाकर गई हैं ? निदा ने अपने विरोधियों से भी पूछा है कि वह जायरा वसीम से प्रेरणा लेकर एंकरिंग क्यों छोड़े ! जो लोग उन्हें एंकरिंग छोड़ने के लिए कह रहे हैं वे ये बताएं कि मैं जायरा से क्यों प्रेरणा लूं ? निदा ने जोरदार तमाचा जड़ते हुए आगे कहा कि मैं जायरा के बजाय वहीदा रहमान से क्यों न प्रेरणा लूं । वहीदा से प्रेरणा लेकर तो मेरा नाम और ज्यादा ख्याति अर्जित करेगा । निदा आगे कहती हैं कि मैं निदा अहमद हूं, और अपनी जिंदगी अपने हिसाब से जीना जानती हूं और जीती भी हूं। फतवे जारी करने वाले करते रहें । कान खोलकर सुन लें निदा जैसी थी वैसी ही रहेगी ।*

एंकर निदा अहमद भी पाकिस्तानियों से बराबर टक्कर लिए हुए है । ईंट का जबाब पत्थर से देने को तैयार है निदा ।

सोशल मीडिया पर बौखलाया पाकिस्तान :

भारत की सरकार ने कश्मीर से धारा 370 क्या हटाया कि उस वक़्त से ही पाकिस्तानी मीडिया और वहां की आवाम बुरी तरह पगला गये हैं । वह भारत को कुछ ही सेकंड में नेस्तनाबूद करने तक की बकवास लाइव तव डिबेट में करने लगे हैं । अब न सिर्फ कश्मीर बल्कि दिल्ली छिनने की भी बात कर रहे हैं जिसे देख सुन व पढ़कर हर हिंदुस्तानी पाकिस्तानियों का भरपूर मजाक उड़ा रहा है । यहां तक कि आजकल पाकिस्तान की TV डिबेट भारत के लिए मनोरंजन का साधन बन गए हैं ।
पाकिस्तानी एंकर वकार ज़का [ Waqar Zaka ] ने सोशल मीडिया पर लिखा है कि भारत को कश्मीर छोड़ देना चाहिए अन्यथा वह दिल्ली भी छीन लेंगेl😂😂 .
वकार के जबाब में भारत के श्रीकांत नाम के एक यूजर ने लिखा है, ‘अबे उठ जा, तुम लोगों के पास टमाटर खाने के लिए नहीं है लेकिन सपने टमाटर सूप के देखते होंl 😂😂 ।
इसी तरह के एक के बाद एक भारतीयों ने भी सोशल मीडिया पर वकार ज़का की जमकर धज्जियां उड़ा ली जिसके बाद से वकार साहब न जाने अब कहाँ डकार ले रहे हैं किसी को नहीं पता ।

बहरहाल जबसे भारत ने अनुच्छेद 370 और आर्टिकल 35 A को हटाया है । तबसे आतंक का सरगना पाकिस्तान और वहां की आवाम पूरी तरह मानसिक रूप से विक्षिप्त हो चुके हैं । अब आतंक के ये पिस्सू अपना सिर फोड़ फोड़कर निदा अहमद जैसी एंकर को सोशल मीडिया पर निशाना बना रहे हैं । हालांकि निदा को मिलने वाली कई गंभीर धमकियों को नजरअंदाज भी नहीं किया जा सकता है । इस नाते नोएडा पुलिस भी निदा के संपर्क में आ गई है ताकि उन्हें किसी तरह से जानमाल का खतरा न हो ।

By Editor